धर्मनगरी में पति पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या

Share:

हरिद्वार: शिवालिक नगर में उस समय हड़कम्प मच गया जब सूचना मिली कि भेल से रिटायर्ड पी एस अग्रवाल ओर उनकी पत्नी बीना अग्रवाल की अज्ञात लोगों ने चाकुओं से गोद हत्या कर दी। अग्रवाल दम्पति शिवालिक नगर के अपने घर मे अकेले रहते थे मृतक दम्पति के तीन बच्चे हैं और तीनों ही दूसरे शहरों में रहते हैं।

हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर हरिद्वार पुलिस अधीक्षक मय टीम पहुंचे पुलिस द्वारा दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा और अपराधियों की खोज बीन की जाएगी।

शिवालिक नगर हरिद्वार का एक ऐसा क्षेत्र है जहां हर दिन कोई न कोई आपराधिक घटना घटती ही रहती है। जहां घटना घटित हुई है वह क्षेत्र कोतवाली रानीपुर के अंतर्गत आता है जो कि कोतवाली से लगभग डेढ़ किमी की दूरी पर स्थित है इसके बावजूद भी यहां आपराधिक घटनाये दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं।धर्मनगरी में आये दिन इस तरह की घटनाओं का होना चिंता का विषय है।

हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर हरिद्वार पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे। पुलिस ने दोनो शवो को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। और अभी आगे की कार्यवाही। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पर भी निर्भर करती है। पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के कारणों के पता चल पाएगा कि हत्या लूट-पाट या आपसी रंजिश की वजह से हुई साथ ही साथ अपराधियों की खोजबीन भी जारी रहेगी।

अजय विश्वकर्मा पत्रकार

Share: