विंध्यवासिनी देवी का कराया चरण स्पर्श, जांच को पहुंचे सीओ

Share:

-सम्पूर्ण तालाबंदी के चलते मां विन्ध्यवासिनी मंदिर आम दर्शनार्थियों के लिए है बंद
मीरजापुर, 08 मई (हि.स.)। देश में चल रहे सम्पूर्ण तालाबंदी के चलते मां विंध्यवासिनी का मंदिर आम दर्शनार्थियों के लिए बन्द है। इसके बाद भी गुरुवार की देर रात में गर्भगृह में किसी दर्शनार्थी को देवी का चरणस्पर्श कराकर दर्शन कराया गया। लोगों ने इसकी शिकायत डीएम और एसपी से की। शिकायत पर शुक्रवार को सीओ सिटी मामले की जांच करने पहुंचे।  
कोरोना वायरस संक्रमण के चलते तालाबंदी किए जाने पर मां विंध्यवासिनी मंदिर को भी आम दर्शनार्थियों के लिए बंद कर दिया गया। मंदिर में कोई दर्शन पूजन न कर सके इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था लगाई गई है। मंदिर में सिर्फ आरती होती है। आम दर्शनार्थियों के दर्शन पर रोक के बाद भी गुरुवार की देर रात किसी पुरोहित ने अपने यजमान को माॅ विंध्यवासिनी का चरणस्पर्श कराकर दर्शन कराया।
 इसके बाद अन्य लोगों ने इसकी शिकायत डीएम और पुलिस अधीक्षक से की। मामले की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने सीओ सिटी को मामले की जांच करने के लिए भेजा। सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की। सीओ सिटी सुधीर कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *