कांग्रेस के स्नातक एम एल सी प्रत्याशी अजय सिंह को बुंदेलखंड में बादशाह सिंह का समर्थन

Share:

सौरभ सिंह सोमवंशी

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने युवा नेता और प्रयागराज के केपी जयसवाल इंटर कॉलेज के प्रवक्ता अजय कुमार सिंह को इलाहाबाद झांसी स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया है जिसमें इलाहाबाद मंडल के प्रयागराज, फतेहपुर और कौशांबी के साथ-साथ बुंदेलखंड के 7 जिले( चित्रकूट, बांदा, हमीरपुर ,महोबा, झांसी, जालौन और ललितपुर) हैं।


बुंदेलखंड के 7 जिलों में उत्तर प्रदेश विधानसभा के 4 बार के विधायक और कैबिनेट मंत्री बादशाह सिंह का अत्यंत प्रभाव है बादशाह सिंह वर्तमान में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में हैं। बादशाह सिंह ने अजय सिंह के समर्थन में वीरेंद्र सिंह पत्रकार के द्वारा सिविल लाइंस में आयोजित कार्यक्रम दौरान अजय सिंह को बुंदेलखंड के 7 जिलों में मजबूती प्रदान करने की बात कही। बादशाह सिंह ने कहा कि स्नातक चुनाव में लगभग आधे मतदाता इलाहाबाद मंडल के 3 जिलों से आते हैं इसके अलावा आधे मतदाता बुंदेलखंड के सातों जिलों से आते हैं उन्होंने कहा कि हमारी बुंदेलखंड इंसाफ सेना और कांग्रेस पार्टी पूरे बुंदेलखंड में अजय सिंह को मजबूती प्रदान करेगी और इनका समर्थन करेगी उन्होंने कहा कि हम सभी चाहते हैं कि इलाहाबाद झांसी स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से अजय सिंह विधान परिषद तक पहुंचें और गरीब, दबे ,शोषित, वंचित और अल्पसंख्यकों की आवाज बनें।


इस अवसर पर शैलेंद्र प्रताप सिंह आरपी सिंह डॉ सीपी शर्मा राज कुमार शुक्ला संजय सिंह जेंटलमैन रतन सिंह तोमर राजकुमार साहू दिलीप कुमार साहू आदि उपस्थित रहे


Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *