पार्टी छोड़ने वालों को राहुल की दो टूक- कमजोर नेता जाएं, निडर आएं, RSS वालों की जरूरत नही

डॉ अजय ओझा।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज कांग्रेस सोशल मीडिया सेल के लिए नियुक्त किए गए वालंटियर्स को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने पार्टी से बाहर निकलने वालों कार्यकर्ताओं पर हमला करते हुए कहा कि जिन्हें डर लग रहा है वह जा सकते हैं। वैसे लोग जो कांग्रेस में नहीं हैं लेकिन उन्हें डर नहीं लगता है, कांग्रेस में उनका स्वागत है। वैसे लोग जो पार्टी छोड़कर गए हैं वो RSS के लोग थे।

उन्होंने कहा कि बहुत लोग हैं जो कांग्रेस के बाहर हैं डर नही रहे, वो हमारे हैं। उनको अंदर लाओ और जो हमारे यहां डर रहे हैं उनको बाहर निकालो। चलो भाई जाओ आरएसएस के हो जाओ। मजे लो, तुम्हारी जरूरत नही। हमे निडर लोग चाहिए, ये हमारी विचारधारा है, मैसेज है।

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीजेपी के फेक न्यूज से डरने की जरूरत नहीं है। अगर प्रधानमंत्री कहते हैं कि योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में कोरोना हालात पर नियंत्रण करने के लिए अच्छा काम किया है तो उन पर हंसिए। पीएम अगर कहते हैं कि भारत के क्षेत्र में चीन नहीं घुसा है तो उनपर हंसिए।

उन्होंने वालंटियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने अब बीजेपी द्वारा फैलाये जा रहे फेक न्यूज पर विश्वास करना बंद कर दिया है। इसलिए अब किसी को बीजेपी से डरने की जरूरत नहीं है।