दशहरा एवं दीपावली पर्व के मद्देनजर रखते हुए बरौत चौकी प्रभारी के द्वारा चलाया गया सफाई अभियान

Share:

अनिल कुमार पटेल।

हण्डिया, प्रयागराज। आपको बता दें हंडिया थाना क्षेत्र के बरोत चौकी के अंतर्गत पर्वत बाजार में दशहरा एवं दीपावली पर्व के मद्देनजर रखते हुए बरोत चौकी प्रभारी सूर्य प्रकाश दुबे अपने सिपाहियों के साथ मिलकर चौराहे पर लगने वाले जाम से छुटकारा दिलाने के लिए पैदल गस्त किए।

वहीं पर बरोत बाजार से दोबारा मार्ग पर डग्गामार वाहनों एवं मोटरसाइकिल एवं ठेलो के चलते राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था इसलिए चौकी प्रभारी ने तुरंत एक्शन लेते हुए रोड पर खड़े अनावश्यक रूप से वाहनों को हिदायत देते हुए एवं कुछ लोगों का चालान काटते हुए निर्देश दिया की वाहनों को उचित स्थानों पर खड़ा करके ही अपने कार्यों को पूरा करें ।

अन्यथा पुलिस कार्यवाही करने से चुके गी नहीं इसी क्रम में बरौत बाजार से टेला जाने वाली मार्ग पर भी खड़े वाहनों के चालकों से विनम्रता पूर्वक निर्देश दिया की अनावश्यक रूप से बीच रोड पर खड़े करने वाले वाहनो के खिलाफ सख्ती से पेश आते हुए सड़कों पर खड़े डग्गामार वाहनों को हटवाया और कहा कि पुलिस चौकी बरौत क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हर उस एरिया पर हमारी पैनी नजर है। कहीं से भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे और जनता को पूर्ण रूप से पुलिस का सहयोग देंगे वहीं पर राहगीरों को जाम से निजात दिलाया जिससे राहगीरों एवं व्यापारियों में खुशी का माहौल देखा गया पैदल गस्त करने वाले चौकी प्रभारी सूर्य प्रकाश दुबे कांस्टेबल हीरालाल यादव सलाम खान अमरनाथ प्रदीप सिंह आदि सिपाही मौजूद रहे।


Share: