सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेब सीरीज मिर्ज़ापुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, यह मिर्जापुर को एक हिंसक शहर के रूप में चित्रित करता है

सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेब सीरीज मिर्ज़ापुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, यह मिर्जापुर को एक हिंसक शहर के रूप में चित्रित करता है ।

संदीप मित्र।
मिर्जापुर के सांसद ने शो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, यह मिर्जापुर को एक हिंसक शहर के रूप में चित्रित करता है । मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने शो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एक ट्वीट में, उसने कहा कि मिर्जापुर को वेब-सीरीज में एक हिंसक शहर के रूप में चित्रित किया गया है।
मिर्ज़ापुर के सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेब-सीरीज़, मिर्जापुर के निर्माताओं को बुलाया है और शो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है क्योंकि यह मिर्जापुर शहर को एक हिंसक के रूप में चित्रित करता है। शनिवार को एक ट्वीट में सांसद अनुप्रिया पटेल ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मिर्जापुर शहर ने विकास दिखाया है और यह ‘सद्भाव का केंद्र’ है।

मिर्ज़ापुर के सांसद अनुप्रिया पटेल ने लिखा, “मन्नैय्या प्रधानमन्त्री जी ईवाम मुखमन्त्री जी के नैत्रितव में मिर्ज़ापुर विकसित है। ये समरस्ता का केन्द्र है। मिर्ज़ापुर नामक वेब सीरीज़ के जरिए इसे हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है। इस श्रृंखला के माध्यम से जातीय कलह भी फैलाई जा रही है। “)
एक अन्य ट्वीट में सांसद अनुप्रिया पटेल ने लिखा, “मिर्ज़ापुर जील का सनसाद हो गया और नाते मेरी मांग है, इसकि जानकी मानसी चौकी और इस् वरुध कारवाही होनी चाई (मिर्जापुर की सांसद होने के नाते,) मैं मांग करती हूं कि इस मुद्दे पर ध्यान दिया जाना चाहिए।” उसी के खिलाफ लिया जाना चाहिए)। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *