प्रेमविवाह कर जिस पति को माना था देवता, वो निकला हैवान!

प्रेमजाल में फंसाकर कई सालों तक किया शारिरिक शोषण, गर्भवती हुई पत्नी तो गर्भपात कराकर हो गया फरार, केस दर्ज।
हरदोई। उतर प्रदेश विवाहिता ने अपने पति व जेठ पर उत्पीड़न व गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए संडीला कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि पति व जेठ कई सालों से उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहे थे, जब वह गर्भवती हुई तो धोखे से गर्भपात की दवा खिलाकर उसके बच्चे को गिरा दिया। बीमार होने पर उसे अस्पताल के बाहर छोंड़ कर रफ़ुचकर हो गए।

संडीला के मुरारनगर सोम निवासी पूजा यादव ने बताया कि करीब 06 वर्ष पूर्व गांव के ही अवधेश यादव ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। 03 वर्ष पूर्व उससे प्रेमविवाह किया, इस दौरान वह 01 साल तक लखनऊ व एक साल कानपुर में एक साथ रहा, जब वह गर्भवती हुई तो अवधेश आग बबूला हो गया और मारपीट की। आरोप है कि बुखार की दवा बताकर गर्भपात की दवा खिला दी, जिससे पूजा की हालत बिगड़ गयी। इलाज के लिए वह कानपुर के अस्पताल में ले गया जहां गेट के बाहर ही छोंड़ फरार हो गया।

हालत में सुधार होने पर पीड़िता अपने ससुराल पहुंची जहां पति व जेठ ने मारा पीटा और घर से भगा दिया। न्याय के लिए पीड़िता करीब एक साल से अधिकारियों के चक्कर काटती रही। 03 जुलाई को एसपी के निर्देश पर संडीला कोतवाली में पीड़िता के ससुरालीजनों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। पीड़िता का कहना है कि जिसके लिए अपना घर, परिवार माँ बाप सब कुछ छोंड़ दिया, उसने आखिर ऐसा क्यों किया। अब वह कहां जाए।