संकट में देश के साथ भद्र परिवार सोनू सिंह ने डीएम को लिखी चिट्ठी

Share:

देश में कोरोनावायरस के चलते हाहाकार मचा हुआ है। इसी बीच सुल्तानपुर इसौली के पूर्व विधायक चंद्र भद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह सुल्तानपुर की जिलाधिकारी को पत्र लिखकर हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने लिखा है कि

जिलाधिकारी महोदया,
जनपद-सुलतानपुर
सर्व प्रथम मेरे सम्मानित जनपद वसियों आपसे करबद्ध निवेदन है की कोरोना संक्रमण से बचने के लिए हम सब अपने और अपनों के लिए शासन के दिशा-निर्देशों के अनुपालन में अपने-अपने घरों में सुरक्षित रहें,,किसी भी तरह की लापरवाही पूरे जनपद के साथ प्रदेश व देश के लिए भयावह हो सकती है।
मैं अत्यन्त दुःखी हूँ कि मैं अपने सुलतानपुर वासियों की इस संकट की घड़ी में कोई सेवा खुद नहीं कर पा रहा हूँ क्योंकि घर में हूँ निकल पाना अनुचित और घातक है।।
महोदया आप से अनुरोध है कि इन परिस्थितियों में यदि शासन चाहे तो मुझसे पुलिस प्रशासन व उनके हाथों की आवश्यक सामग्री सेनिटाइजर,मास्क व रिक्शा चालकों व मजदूरों अथवा अन्य जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री दिए जाने की आवश्यकता हो तो किसी भी समय आवश्यक धनराशि उपलब्ध कराने को मैं पूर्णतः तैयार हूँ।। अगर इन विषम परिस्थितियों में जनहित के लिए मेरा तन,मन,धन मेरे अपने सुलतानपुर वासियों के किसी काम आ सके तो मुझे और मेरे मन को आत्म सन्तुष्टि होगी मैं जिस लायक भी हूँ बस आप सबका हूँ।।महोदया मेरी गाड़ियां शासन प्रशासन चाहे तो अपनी जरूरत के लिए उपयोग कर सकता है,,मेरे विद्यालय संस्थान को भी इच्छा अनुसार जब चाहे जनहित के लिए उपयोग किया जा सकता है ।।
आपका
चन्द्रभद्र सिंह “सोनू”(पूर्व विधायक)
इसौली,सुलतानपुर


Share: