आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एकदिनी मैच में खेलेंगे रोहित

Share:

राजकोट, 18 जनवरी (हि.स.)। भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए राहत की खबर आई है। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा फिट हैं और वह  आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे एकदिनी मैच में खेलेगें। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दूसरे एकदिनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 36 रनों से जीत दर्ज करने के बाद आयोजित पत्रकार वार्ता में उक्त जानकारी दी।

रोहित शुक्रवार को यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिनी मैच के दौरान 43वें ओवर में सीमा रेखा की तरफ जाती एक गेंद को रोकने के प्रयास में चोटिल हो गए थे।

कोहली ने मैच के बाद कहा कि रोहित का फील्डिंग करते समय बायां कंधा उतर गया था, लेकिन इस बात के कोई संकेत नहीं है कि यह लंबी चोट है।

कोहली ने कहा, “मैंने उनसे बातचीत की है। इसमें कोई बात नहीं है और उम्मीद है कि वह अगले निर्णायक मैच में खेलेंगे।” रोहित ने इस मैच में 44 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली। भारत ने मैच 50 ओवरों में छह विकेट पर 340 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर आस्ट्रेलिया को 49.1 ओवरों में 304 रनों पर आलआउट कर 36 रनों से मैच जीतकर तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। दोनों टीमों के बीच तीसरा और निर्णायक एकदिनी रविवार को बेंगलुरू में खेला जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील


Share: