आजम खां के खिलाफ जमानती वारंट जारी

Share:

रामपुर, 27 जनवरी (हि.स.)। रामपुर से सपा सांसद आजम खां की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में सोमवार को उनके खिलाफ पूर्व सांसद व अभिनेत्री जयाप्रदा को लेकर अपत्तिजनक बयान समेत दो मामलों में जमानती वारंट जारी हुआ है। 
सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी राम औतार सिंह सैनी ने बताया कि दोनों मामलों में सोमवार को सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान सपा सांसद आजम खां कोर्ट में पेश नहीं हुए। इस पर कोर्ट की तौहीन मानते हुए एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट ने आजम खां के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। इसके अलावा दोनों मामलों की सुनवाई अदालत अब 11 फरवरी को  करेगी।
यह है दो मामले  आजम खां के खिलाफ पहला मामला भाजपा की उम्मीदवार रहीं अभिनेत्री जयाप्रदा को लेकर है। आजम खा ने 14 अप्रैल, 2019 को शाहबाद में हुई चुनावी जनसभा में  जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस पर उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था। 
दूसरा मामला शाहबाद के सैफनी क्षेत्र का है, जहां नौ अप्रैल को शाहबाद कोतवाली पुलिस ने सांसद के खिलाफ मुकदमा किया था। इसमें उन पर एक जनसभा में संवैधानिक पदों पर बैठे  अधिकारियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है। 
हिन्दुस्थान समाचार/दीपक/दीपक 


Share: