बर्थडे स्पेशल : 35 की हुई अभिनेत्री मिनिषा लांबा, बचपन में संजोया था पत्रकार बनने का सपना

Share:


बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री मिनिषा लांबा आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रहीं हैं। मिनिषा का जन्म 18 जनवरी,1985 को हुआ था। मिनिषा लांबा बचपन से ही पत्रकार बनना चाहती थीं लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। उच्च शिक्षा के दौरान मिनिषा ने मॉडलिंग शुरू कर दी। वह कैडबरी, हाजमोला, एयरटेल आदि कई  नामी विज्ञापनों में नजर आई। इस दौरान निर्देशक सुजीत सरकार की नजर उन पर पड़ी। 
सुजीत सरकार ने मिनिषा को साल 2005 में आई  फिल्म ‘यहां’ में अभिनय करने का मौका दिया। इस फिल्म में मिनिषा के साथ जिमि शेरगिल मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में मिनिषा के अभिनय को काफी सराहा गया। इस फिल्म के बाद मिनिषा को कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। बॉलीवुड में अपने अभिनय की बदौलत मिनिषा ने कम ही फिल्मों से अपनी पहचान बना ली। मिनिषा की प्रमुख फिल्मों में कॉर्पोरेट,एंथनी कौन है,  बचना ऐ हसीनों, किडनैप,भेजा फ्राई 2, हम तुम शबाना, जिला गाजियाबाद ,भूमि आदि शामिल हैं। 
मिनिषा फिल्मों के अलावा टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले कई धारावाहिकों में भी नजर आईं। इनमें छूना है आसमान,तेनाली रामा,इंटरनेट वाला लव आदि शामिल हैं। मिनिषा कलर टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर शो ‘बिग बोस 8 ‘ में भी नजर आईं।
मिनिषा  6 जुलाई,2015 को अपने बॉयफ्रेंड  रेयान थाम के साथ  गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गई। फिलहाल मिनिषा फिल्मों से दूर है,लेकिन    सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।सोशल मीडिया पर उनके फैन फ्लोइंग की संख्या लाखों में है।हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा   


Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *